साइबरस्पोर्ट ई-स्पोर्ट्स का एक गतिशील रूप है। सर्वश्रेष्ठ ई-खिलाड़ियों को प्रसिद्ध ब्रांडों से प्रायोजन प्राप्त होता है, उनकी उपलब्धियों में पत्रकारों और ब्लॉगर्स में रुचि होती है, और टूर्नामेंट स्वयं अविश्वसनीय रूप से शानदार और रोमांचक होते हैं। इसलिए, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि परिमैच में ईस्पोर्ट्स लगातार बेहतरों का ध्यान आकर्षित करता है और सट्टेबाज की वेबसाइट पर जितने अधिक मैच प्रस्तुत किए जाते हैं, उपयोगकर्ताओं के जीतने की संभावना उतनी ही अधिक होती है।

परिमच में ईस्पोर्ट्स पर लाइन

बुकमेकर की वेबसाइट पर मैचों की सूची इस बात पर निर्भर करती है कि एक समय या किसी अन्य पर कौन से कार्यक्रम और विषय आयोजित किए जाते हैं। Parimatch में Dota 2 , CS:GO बेटिंग , FIFA, Hearthstone, League of Legends , StarCraft II , Rainbow Six, World of Tanks, Call of Duty और अन्य समान रूप से लोकप्रिय खेलों पर दांव स्वीकार किए जाते हैं।

अन्य भारतीय सट्टेबाजों की तुलना में परिमच की ईस्पोर्ट्स पेंटिंग सबसे चौड़ी है। सट्टेबाजी स्वीकार की जाती है:

  • मैच का नतीजा;
  • कुल मैच;
  • मैच और कार्ड की संभावना।

अनुशासन के आधार पर विषम हत्याओं, प्रथम दस हत्याओं, प्रथम रक्त, कुल समय और अन्य बाजारों पर भी दांव लगाया जाता है। बेटिंग टूर्नामेंट के विजेताओं पर, विजेता टीम के क्षेत्र पर होती है, साथ ही दोनों टीमों में से किस पर उच्चतम परिणाम प्रदर्शित होंगे।

लाइव और प्री-मैच का औसत मार्जिन 6% से 8% तक होता है। समय-समय पर लाइव में यह 8.5% तक पहुंच जाता है। यह आंकड़ा बहुत उदार माना जाता है।

ईस्पोर्ट्स गेम्स के लिए बोनस और प्रचार

जीतने की संभावना बढ़ाने और संभावित जीत की मात्रा बढ़ाने के लिए बेटरर्स बोनस और प्रचार का उपयोग करते हैं। शेयरों की शर्तें अक्सर चुने हुए अनुशासन और घटनाओं के प्रारूप के आधार पर भिन्न होती हैं। उदाहरण के लिए, एक निश्चित ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट में, जीतने वाले दांव के लिए अंक दिए जा सकते हैं। उन्हें पुरस्कार राशि से नकद में बदला जा सकता है।

आप साइट पर पंजीकरण करने या एक निश्चित राशि के लिए जमा राशि को फिर से भरने के लिए बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। जमा बोनस को इन शर्तों के साथ खेला जाना चाहिए कि इन बोनसों (राशि, गुणांक, दांव के प्रकार) को अर्जित करते समय आपको सूचित किया जाएगा।

सक्रिय प्रचार और बोनस की पूरी सूची सट्टेबाज की वेबसाइट पर संबंधित अनुभाग में पाई जा सकती है। इस सेक्शन का लिंक होमपेज के नीचे है।

पक्ष – विपक्ष

परिमच बेटिंग में ईस्पोर्ट्स बेटिंग के मुख्य लाभ हैं:

  1. यह एक लाइसेंसशुदा बुकमेकर का कार्यालय है, जो TSUPIS के साथ सहयोग करता है। भारत में इसकी गतिविधियां वैध हैं।
  2. परिमैच में आईओएस और एंड्रॉइड पर गैजेट्स के लिए एक मोबाइल ऐप है। कार्यक्षमता के संदर्भ में, यह एक डेस्कटॉप साइट के समान है: यहां आप वास्तविक धन पर दांव लगा सकते हैं और जीत सकते हैं।
  3. उच्च अंतर और बड़ी मात्रा में जीत।
  4. भुगतान मिलान भुगतान प्रणाली विभिन्न बैंक कार्ड और ई-वॉलेट के साथ संगत है। खाते में धन की प्राप्ति तत्काल है। ज्यादातर मामलों में निकासी 15 मिनट से 12 घंटे के बीच होती है – जिस गति से स्थानांतरण संसाधित होता है वह आपके द्वारा चुनी गई भुगतान विधि पर निर्भर करता है। इनपुट और फंड की निकासी पर 0% के कमीशन के साथ विकल्प हैं।
  5. खिलाड़ियों की व्यक्तिगत जानकारी और भुगतान डेटा एन्क्रिप्शन सिस्टम द्वारा सुरक्षित रूप से सुरक्षित हैं। हैकर के हमले या सूचना के लीक होने का जोखिम शून्य हो जाता है।
  6. यदि कोई समस्या या कठिनाइयाँ हैं, तो एक सक्षम सहायता टीम उन्हें जल्दी से हल करने में मदद करेगी।
  7. बीसी परिमैच 1994 से बाजार में काम कर रहा है, और इस दौरान हजारों सट्टेबाजों ने सट्टेबाज से काफी रकम हासिल करने में कामयाबी हासिल की। इन खिलाड़ियों की सकारात्मक प्रतिक्रिया कार्यालय की व्यावसायिकता और अखंडता का सबसे अच्छा प्रमाण है।

परिमच में ईस्पोर्ट्स बेटिंग की मुख्य कमियों में शामिल हैं:

  1. कोई ऑफ़लाइन सट्टेबाजी अंक नहीं।
  2. यदि आपका इंटरनेट कनेक्शन पर्याप्त तेज़ नहीं है, तो हो सकता है कि मोबाइल ऐप मँडरा रहा हो।

जैसा कि आप देख सकते हैं, बीसी परिमैच मैच में ईस्पोर्ट्स पर बेटिंग के सकारात्मक पहलू नकारात्मक से कहीं अधिक हैं। यदि आप ईस्पोर्ट्स विषयों में पर्याप्त सक्षम महसूस करते हैं – निकटतम घटना के लिए रुपये पर दांव लगाने का साहसपूर्वक प्रयास करें।