रीयल-टाइम बेटिंग, जिसे “लाइव” के रूप में भी जाना जाता है, ऑनलाइन सट्टेबाजों को लक्षित करने वालों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। एक ओर, वे मैच के दौरान अनुभव की गई अविश्वसनीय भावनाओं और औसत से अधिक लाभ के साथ जुड़े हुए हैं। दूसरी ओर, सट्टेबाजी बैंकरोल के लिए एक गंभीर खतरा पैदा कर सकती है। Parimatch Live Betting Slot V खिलाड़ी के लिए आकर्षक होने के लिए मुफ्त वीडियो प्रसारण के साथ। अब “लाइव बेट्स” की पेशकश के बिना एक सट्टेबाज की कल्पना करना मुश्किल है। सट्टेबाजों में नियमित लाभ वाले अधिकांश पेशेवर उपयोगकर्ता इसे लाइव रखते हैं। हम विधि के पेशेवरों और विपक्षों का विश्लेषण करेंगे। 

फास्ट चेक-इन

Parimatch में लाइन लाइव बेटिंग

परिमच लाइव

मैच के दौरान परिमच लाइव ऑनलाइन बेटिंग होती है। लोकप्रिय खेल खेल, शानदार व्यक्तिगत प्रतियोगिताओं और एस्पोर्ट्स विषयों को प्राथमिकता दी जाती है। वर्तमान प्रतियोगिता के लिए सट्टेबाज द्वारा पेश की जाने वाली बाधाएं बैठक के आगे बढ़ने पर बदल जाती हैं। खिलाड़ी व्यक्तिगत मैचों के साथ-साथ संचयी कूपन पर एकत्र की गई घटनाओं पर दांव लगाता है।

फास्ट चेक-इन

Parimatch Live बेटिंग ऑड्स मैच की शुरुआत से लेकर अंत तक उपलब्ध हैं। यह याद रखना चाहिए कि सट्टेबाज अस्थायी रूप से बाधाओं को रोक सकता है। यह उन क्षणों के दौरान होता है जो शेष टकराव को प्रभावित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी पर एक गंभीर बेईमानी, रेफरी की सलाह या दंड क्षेत्र में भ्रम, जिससे परिणाम बदलने की संभावना है। गोल करने के बाद सट्टेबाजी को आमतौर पर कुछ सेकंड के लिए ब्लॉक कर दिया जाता है – सट्टेबाज ऑड्स की गणना करता है, साथ ही प्रतियोगिता के अंतिम मिनटों में – यदि खेल का विजेता पहले ही निर्धारित हो चुका है।

Parimatch Live बेट्स केवल टकराव के विजेता पर बेट लगाने की क्षमता तक सीमित नहीं हैं। बेशक, विजेताओं पर दांव लगाना सबसे लोकप्रिय है, लेकिन पोर्टफोलियो में सट्टेबाज अन्य प्रस्ताव रखते हैं।

लाइव को अक्सर परिभाषित किया जाता है:

  • पहले हाफ के विजेता;
  • खेल में लक्ष्यों की संख्या;
  • मैच के शीर्ष स्कोरर;
  • अगला गोल कौन सी टीम करेगी;
  • अगले या एक निश्चित संख्या में पीले कार्ड प्राप्त करना
  • टीम जो अगला कोना, फ्री किक आदि का प्रदर्शन करेगी।

सबसे लोकप्रिय खेल को देखते हुए:

आप यह कहने का जोखिम उठा सकते हैं कि लाइव बेट्स में आप प्रत्येक पर दांव लगा सकते हैं, यहां तक ​​कि खेल के दौरान मैदान पर प्रतियोगिता के सबसे छोटे विवरण पर भी।

मैच के दौरान बेटिंग के फायदे और नुकसान

रीयल-टाइम बेटिंग के मुख्य लाभों में शामिल हैं:

  1. सट्टेबाज के कार्यालय में मुफ्त लाइव प्रसारण के लिए धन्यवाद, आपको टीवी पर प्रसारण देखने की आवश्यकता नहीं है। अपने निपटान में बाधाओं के साथ, आप घटनाओं पर जल्दी से प्रतिक्रिया कर सकते हैं।
  2. लाइव खेलने का अवसर मिलने पर, हम एक पलटवार कर सकते हैं जो हमें लाभ देगा या प्रतियोगिता के परिणाम की परवाह किए बिना नुकसान की भरपाई करेगा।
  3. बेटिंग फर्म परिमच मैच लाइव बेटिंग एक त्वरित प्रतिक्रिया है – लाइव बेट्स की गणना चुने हुए इवेंट के लगभग तुरंत बाद की जाती है।
  4. आप पूरे मैच के दौरान यहां अभिनय कर सकते हैं।
  5. ऑड्स की गणना एल्गोरिथम द्वारा खेल के आंकड़ों और मैच के वर्तमान परिणाम के आधार पर की जाती है, वे खिलाड़ियों की भावनाओं और दायित्वों को ध्यान में नहीं रखते हैं। इस कारक को देखते हुए, रीयल-टाइम बेटिंग एक बड़ा बदलाव ला सकती है।

जीने के नुकसान में शामिल हैं:

  1. लाइव बेट्स में 100% प्री-मैच ऑफर शामिल नहीं है।
  2. क्लोज्ड ऑड्स – सट्टेबाज संदिग्ध हैं और बेईमानी के संदेह के मामले में लाइन को बंद कर सकते हैं।
  3. खिलाड़ी भावनाएँ – मैदान पर तेजी से बदलती वास्तविकता खिलाड़ी के लिए बहुत खतरनाक हो सकती है। अक्सर, एक दांव हारने के बाद, हम नुकसान की जल्दी से भरपाई करने की प्रवृत्ति रखते हैं, जो हमें जल्दबाजी में कदम उठाने और महत्वपूर्ण रकम खोने के लिए प्रोत्साहित करता है।

परी मैच लाइव पर बेटिंग प्री-मैच की तुलना में कहीं अधिक कठिन है। अनुभवहीन खिलाड़ी अक्सर लाइव गेम के साथ अपने आकर्षण को बहुत जल्दी खत्म कर देते हैं, सारा पैसा खो देते हैं। लाइव को शुरुआती लोगों से बहुत अधिक जिम्मेदारी और अनुशासन की आवश्यकता होती है।

परिमच लाइव