SPORTS BETTING
Sign up
Parimatch slide 1

पारिमैच लॉगिन – भारत में सट्टेबाजी

परिमच साइन इन

आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि Parimatch बुकमेकर बिना पंजीकरण के ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग के प्रशंसकों के लिए अच्छे अवसर प्रदान करता है। बुकमेकर की वेबसाइट पर जाकर पारिमैच बेट में न केवल तीन दर्जन खेल विषयों, बल्कि विभिन्न विशेष दांवों को देखने के लिए पर्याप्त है। संगीत और फिल्म पुरस्कारों, वैज्ञानिक घटनाओं, मनोरंजन, राजनीति और यहां तक ​​कि सामाजिक क्षेत्र के परिणामों पर। कोई आश्चर्य नहीं: 1999 के बाद से, परिमच इंडिया बुकमेकर सट्टेबाजों के अनुकूल ऑड्स, एक विस्तृत लाइन और एक चर सूची की पेशकश कर रहा है – इसका विकास खेल की लोकप्रियता पर निर्भर करता है, टूर्नामेंट, क्लब और फुटबॉल का यहां सबसे व्यापक रूप से प्रतिनिधित्व किया जाता है।

लेकिन ऑनलाइन खेल पर दांव लगाने के लिए, आप अभी भी परिमच लॉगिन पर पंजीकरण के बिना नहीं कर सकते। हालाँकि, यह प्रक्रिया सरल है, और अगर इसे सही तरीके से किया जाए, तो यह खिलाड़ियों को कुछ बोनस भी ला सकता है।

पारिमैच पंजीकरण के नियम

पारिमैच बुकमेकर की वेबसाइट पर परिमच इंडिया पंजीकरण नए उपयोगकर्ताओं को अनुकूल ऑड्स पर ऑनलाइन खेल पर दांव लगाने का अवसर देता है (और एक फ्रीबेट प्राप्त करें – लेकिन उस पर और अधिक बाद में)। Parimatch साइन इन करने वाली मुख्य बात यह है कि अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाज परी मैच, जो कुराकाओ लाइसेंस के तहत ऑनलाइन सट्टेबाजी के क्षेत्र में काम करता है और दुनिया के सौ से अधिक देशों के खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध है, ने पंजीकरण प्रक्रिया को जटिल नहीं किया – पर इसके विपरीत, इसने इसे यथासंभव सरल बनाया। और व्यक्तिगत जानकारी के लिए आवश्यकताओं को कम करके।

परिमच पंजीकरण

सबसे पहले, खिलाड़ी को एक छोटा पंजीकरण फॉर्म भरना होगा, और फिर नया पंजीकृत उपयोगकर्ता अपनी पहचान सत्यापित करेगा। यह धोखाधड़ी का प्रतिकार करने और कम उम्र के लोगों को जुए से बचाने के लिए किया जाता है। इसके अलावा, इस मामले में, अपने साथ दस्तावेजों का एक पैकेज लेकर भूमि-आधारित सट्टेबाजी की दुकान पर जाना बिल्कुल भी आवश्यक नहीं है – सब कुछ दूर से उपलब्ध है।

परिमच में पंजीकरण कैसे करें: फॉर्म भरें 

तथ्य यह है कि Parimatch बुकमेकर की वेबसाइट पर पंजीकरण फॉर्म जितना संभव हो उतना सरल है, ऑनलाइन सट्टेबाजी के प्रशंसकों के लिए एक अतिरिक्त प्लस है। परिमच में पहली स्क्रीन पर पंजीकरण के दौरान प्रश्नावली के साइन अप पर, खिलाड़ी को एक वैध ईमेल पता प्रदान करना होगा और एक मूल पासवर्ड के साथ आना होगा। Parimatch India के विशेषज्ञ इस तरह अन्य साइटों पर मौजूदा पासवर्ड का उपयोग नहीं करने की सलाह देते हैं, लेकिन 6 से 14 वर्णों में से चुनने की सलाह देते हैं, अधिमानतः अपरकेस और लोअरकेस अक्षरों, संख्याओं, विशेष वर्णों और अंडरस्कोर के साथ।

दूसरा फॉर्म Parimatch साइन अप ऑफर पहले वाले को भेजने के बाद खुलता है – वहां खिलाड़ी को देश और निवास का शहर, लिंग, पासपोर्ट डेटा और जन्म तिथि, साथ ही मोबाइल फोन नंबर, गुप्त प्रश्न और उत्तर का संकेत देना होगा। (वैसे, यह तकनीकी सहायता कर्मचारियों द्वारा उपयोगकर्ता की पहचान करने के विकल्पों में से एक है)। यदि कोई विशेष प्रचार कोड है – मुफ़्त बेट के लिए या किसी सहयोगी के माध्यम से Parimatch स्वागत बोनस के लिए – तो इसे उपयुक्त फ़ील्ड में भी दर्ज किया जाना चाहिए, साथ ही यह स्पष्ट करने के लिए कि क्या खिलाड़ी Parimatch लॉयल्टी प्रोग्राम में भाग लेने की इच्छा रखता है।

परिमच खाता सत्यापन

परिमच सत्यापन

शुरू से ही, Parimatch बुकमेकर तीसरे पक्ष को यह जानकारी प्रदान किए बिना, पंजीकरण के दौरान निर्दिष्ट खिलाड़ियों के व्यक्तिगत डेटा के भंडारण को यथासंभव गंभीरता से लेता है। बदले में, परिमच वेबसाइट के उपयोगकर्ताओं के लिए यह समझना भी अच्छा होगा कि पंजीकरण डेटा – पूरा नाम, लिंग, जन्म तिथि, पता और फोन नंबर – अद्यतित होना चाहिए। पासवर्ड को छोड़कर – साइट पर पंजीकरण के दौरान निर्दिष्ट जानकारी को बदलना असंभव है। वैसे, इसे समय-समय पर बदलने की सिफारिश की जाती है – ताकि स्कैमर के जीवन को सरल न बनाया जाए।

ऑनलाइन सट्टेबाजी के प्रशंसकों को परिमच वेबसाइट पर दो या अधिक जमा करने की अनुमति नहीं है – इस तरह की धोखाधड़ी के मामलों को रोकने के लिए, सट्टेबाजी कंपनी की सुरक्षा सेवा उपयोगकर्ता की पहचान की जांच करती है। और पुराने खाते से पासवर्ड खोने के मामले में, एक नया प्रोफ़ाइल शुरू करना बिल्कुल भी आवश्यक नहीं है – तकनीकी सहायता से संपर्क करना बेहतर है, पुराने गेम खाते तक पहुंच वापस करना। और उपयोगकर्ता की पहचान को सत्यापित करने की प्रक्रिया बिना किसी असफलता के पारिमैच में की जाती है – एक नियम के रूप में, कम या ज्यादा गंभीर राशि की परिमच निकासी के पहले अनुरोध के बाद।

विशुद्ध रूप से तकनीकी रूप से, Parimatch खाता सत्यापन विवरण उपयोगकर्ता सत्यापन निम्नानुसार किया जाता है: सट्टेबाज का सुरक्षा कर्मचारी खिलाड़ी को पहचान दस्तावेजों के स्कैन, साथ ही पासपोर्ट या बैंक कार्ड के साथ वर्तमान तस्वीरें भेजने के लिए कहता है। समाचार पत्र का नवीनतम अंक तारीख की पुष्टि के रूप में भी काम कर सकता है। और विवादों के मामले में, लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेंजर – स्काइप, व्हाट्सएप में से एक में कॉल करके वीडियो पहचान का संचालन करें।

पारिमैच जॉइनिंग बोनस

पारिमैच इंडिया बुकमेकर में कई कमियां नहीं हैं, लेकिन पंजीकरण के लिए एक क्लासिक नो डिपॉजिट वेलकम बोनस की कमी – अपने शुद्धतम रूप में – कमियों में से एक है। बेशक, यदि आप पार्टनर संबद्ध साइटों से विशेष प्रचार कोड के साथ P arimatch जॉइनिंग बोनस के साथ पंजीकरण करते हैं, तो आप बुकमेकर से कुछ “उपहार” पर भरोसा कर सकते हैं। लेकिन उस मामले में जब पारिमैच बुकमेकर पर सबसे आम पंजीकरण के लिए पारिमैच साइन अप बोनस, ऑनलाइन सट्टेबाजी के प्रशंसक केवल जोखिम-मुक्त दांव पर भरोसा कर सकते हैं। 10 डॉलर या यूरो तक। आप लाइव या प्रीमैच में खेल आयोजनों के साथ-साथ साइबर या आभासी खेलों पर भी दांव लगा सकते हैं। बेट के लिए मुख्य आवश्यकताएँ “एक्सप्रेस” या “सिस्टम” (न्यूनतम तीन इवेंट) के लिए कम से कम 1.50 प्रति सिंगल या कम से कम 2.50 का गुणांक हैं।

तकनीकी रूप से, जोखिम-मुक्त शर्त के रूप में पारिमैच साइन अप बोनस पंजीकरण के अगले दिन ऑनलाइन परिमच द्वारा जमा किया जाता है, और “जोखिम-मुक्त दांव लगाएं” विकल्प सीधे दांव पर्ची में सक्रिय होता है, एक का चयन करने के बाद प्रतिस्पर्धा। यदि यह दांव नहीं जीतता है, तो पैसे खेल खाते में वापस कर दिए जाएंगे।

इसके अलावा, एक प्रत्यक्ष Parimatch स्वागत बोनस की अनुपस्थिति के बावजूद, Parimatch सट्टेबाज खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह कार्यात्मक वफादारी कार्यक्रम का दावा करता है। जिसके भीतर किए गए दांव के लिए अंक एकत्र करना आवश्यक होता है, जिसे बाद में मूल्यवान उपहारों के लिए बदला जा सकता है।

परिमच इंडिया लॉगिन

एक बार जब आप पंजीकृत या परिमच लॉगिन कर लेते हैं, तो आप अपने खाते में लॉग इन करने में सक्षम होंगे। ऊपरी दाएं कोने में, आप प्रोफ़ाइल आइकन पर क्लिक कर सकते हैं और किसी एक टैब का चयन कर सकते हैं:

परिमच लॉगिन

व्यक्तिगत डेटा। यदि आवश्यक हो, तो बिना किसी समस्या के खाते को सत्यापित करने के लिए उन्हें संपादित किया जा सकता है।
संतुलन। अपना गेम अकाउंट बैलेंस खोलें। एक क्लिक में नकद लेनदेन किया जाता है। इसमें ट्रांजेक्शन हिस्ट्री भी होती है।
दरें। पेशेवर कैपर्स के लिए सट्टेबाजी का इतिहास हाथ में होना महत्वपूर्ण है।
बोनस। आपके लिए उपलब्ध ऑफ़र देखें।
क्लब। पारिमैच क्लब में शामिल हों, अंक प्राप्त करें, बोनस के लिए उनका आदान-प्रदान करें और और भी अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए अपनी स्थिति को अपग्रेड करें।
संदेश। सट्टेबाज द्वारा भेजी गई सूचनाएं पढ़ें।
“साइन आउट” पर क्लिक करने से आप अपना खाता छोड़ सकते हैं – यह अनिवार्य है जब आप किसी और के डिवाइस से अपने खाते में लॉग इन करते हैं।

परिमच लॉग इन इंडिया में एक व्यक्तिगत खाते की विशेषताएं और कार्यक्षमता

सत्यापन के बाद अपने व्यक्तिगत खाते में लॉग इन करें Parimatch खिलाड़ी के लिए कई अवसर खोलता है। सत्यापन के बिना, खाते को फिर से भरना और उसमें से जीत को वापस लेना संभव नहीं होगा। सत्यापन में यह तथ्य शामिल है कि एक व्यक्ति गोपनीय डेटा दर्ज करता है, और कंपनी के कर्मचारी उनकी प्रामाणिकता को सत्यापित करते हैं।

आपको निर्दिष्ट करने की आवश्यकता होगी:

पूरा नाम;
मंज़िल;
जन्म की तारीख;
गुप्त प्रश्न और उसका उत्तर।
अक्सर, यह सत्यापित करने के लिए एक पहचान दस्तावेज की एक तस्वीर की आवश्यकता होती है कि पंजीकृत व्यक्ति एक वयस्क है।

यदि साइट पर पहली प्रविष्टि है, तो शर्त लगाने वाले को कंपनी की ओर से एक उपहार प्राप्त होता है। वह फ्री बेट का फायदा उठा सकता है। अगर वह जीत जाता है, तो उसे बोनस के आकार को घटाकर एक पेआउट प्राप्त होगा।

व्यक्तिगत खाता आपको यह देखने की अनुमति देता है कि कौन से दांव लगाए गए थे, शेष राशि की जांच करें, देखें कि वर्तमान में कौन से प्रचार और शानदार ऑफ़र उपलब्ध हैं। पारिमैच वेबसाइट में विभिन्न लॉयल्टी कार्यक्रम हैं। यदि कोई व्यक्ति पंजीकरण करता है और लॉग इन करता है, तो वह सदस्य बन जाता है।

खाता आपको साइट के प्रशासन से प्रश्न पूछने सहित, बुकमेकर के कर्मचारियों के साथ पत्र व्यवहार करने की अनुमति देता है।

परिमच वेबसाइट के मोबाइल संस्करण के माध्यम से लॉग इन करें

स्मार्टफोन के लिए साइट का पेरिमैच मोबाइल संस्करण डेस्कटॉप साइट से कमतर नहीं है। इसका उपयोग करना सुविधाजनक है, यह कार्यक्षमता में भिन्न नहीं है। ग्राफिक्स शीर्ष पर हैं, सॉफ्टवेयर उच्च गुणवत्ता का है, कोई अतिरिक्त बैनर और विज्ञापन नहीं हैं। यदि आप मोबाइल संस्करण में जाते हैं, तो आप न केवल खेल आयोजनों पर दांव लगा सकते हैं, बल्कि लाइव कैसीनो में स्लॉट भी लॉन्च कर सकते हैं।

स्मार्टफोन से अपने खाते में Parimatch लॉगिन करना सरल है: आपको खोज इंजन में Parimatch वेबसाइट ढूंढनी होगी, अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करना होगा और कार्यक्षमता का उपयोग करना होगा। खिलाड़ी प्री-मैच में दांव लगा सकता है, लाइव शुरू कर सकता है, वास्तविक समय में प्रसारण देख सकता है, खेल खाते की भरपाई कर सकता है और कमाई निकाल सकता है।

खाता सेटिंग्स आपको पैसे कमाने के लिए सट्टेबाज का उपयोग करने की अनुमति देती हैं। सभी व्यक्तिगत डेटा सुरक्षित रूप से सुरक्षित हैं।

परिमच लॉगिन डाउनलोड

आप P arimatch लॉगिन डाउनलोड के लिए किसी भी मोबाइल फोन पर सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कर सकते हैं । डाउनलोड लिंक ऑनलाइन परिमच पर सर्च इंजन में खोजना आसान है। आधिकारिक ऑनलाइन साइट से इंस्टॉलेशन फ़ाइल को चलाना सबसे अच्छा है। arimatch ऐप लॉगिन करने के लिए , इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें और कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने में आने वाली समस्याओं से बचने के लिए, आपको अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप को अविश्वसनीय या अज्ञात स्रोतों से पहले से फ़ाइलें डाउनलोड करने की अनुमति देनी चाहिए। सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप से स्थापित है। डाउनलोड करने के बाद, अपने खाते में प्रवेश करने के लिए बस अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें। यदि आपके पास खाता नहीं है, तो आपको पंजीकरण करना होगा।

परिमच ऐप अच्छा है क्योंकि यह आपको ऑपरेटर लॉक को बायपास करने की अनुमति देता है । बेट लगाना, बेट के परिणाम देखना, आँकड़ों और पूर्वानुमानों की निगरानी करना सुविधाजनक है।

एप्लिकेशन के फायदों में से एक “स्वचालित लॉगिन” के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करके अपने व्यक्तिगत खाते को स्वचालित मोड में दर्ज करने की क्षमता है।

परिमच पर जाएं