SPORTS BETTING
Sign up
Parimatch slide 1

टेनिस सट्टेबाजी

टेनिस सट्टेबाजी हर साल लोकप्रियता हासिल कर रही है। इस खेल का मुख्य लाभ यह है कि हर साल सैकड़ों टूर्नामेंट होते हैं। खिलाड़ी लगातार रैंकिंग में आगे बढ़ रहे हैं और विभिन्न दरों की विविधताएं आश्चर्यजनक हैं।

यदि आप बैठकों और अन्य बारीकियों के परिणामों की भविष्यवाणी करना सीखते हैं तो आप सरल भविष्यवाणियों पर आसानी से पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं। यह सामग्री आपको टेनिस सट्टेबाजी की बारीकियों को समझने में मदद करेगी।

टेनिस सट्टेबाजी – यह क्या है?

टेनिस दांव कैसे लगाएं यह न केवल शुरुआती लोगों के लिए, बल्कि उन लोगों के लिए भी एक लोकप्रिय प्रश्न है जो लंबे समय से इस खेल के प्रशंसक रहे हैं। कई सट्टेबाज विविधता की तलाश में हैं, क्योंकि फुटबॉल इन दिनों सबसे लोकप्रिय विकल्प है। लेकिन जीवन यहीं खत्म नहीं होता है और आपको पीछे मुड़कर देखने की जरूरत है। टेनिस न केवल पैसा कमाने के लिए, बल्कि अपने क्षितिज के विस्तार के लिए भी एक बढ़िया विकल्प है। लगातार मैच, दिलचस्प पेंटिंग, बड़ी संख्या में पसंदीदा।

अन्य खेलों से मुख्य अंतर यह है कि यह एक टीम नहीं है जो यहां खेलती है, बल्कि केवल दो खिलाड़ी हैं। अर्थात्, एक मैच का परिणाम युगल के अपवाद के साथ एक व्यक्ति पर निर्भर करता है। कोर्ट पर अधिकतम 4 लोग हैं, प्रत्येक टीम में दो, लेकिन आपको एकल मोड में खेलने पर ध्यान देने की आवश्यकता है। यह भी याद रखने योग्य है कि खेल विभिन्न सतहों पर होता है।

कमरा, जमीन, घास- ये सब अलग-अलग हैं। उदाहरण के लिए, एक टेनिस खिलाड़ी एक सतह पर बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन दूसरे पर बहुत खराब खेल सकता है। अपना पूर्वानुमान बनाते समय इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। यह एथलीट के सामान्य रोजगार को याद रखने योग्य भी है। कुछ लगभग हर दिन, सभी टूर्नामेंटों में खेलते हैं, जो बहुत थका देने वाला होता है। अन्य केवल सर्वोत्तम विकल्पों के लिए ऊर्जा छोड़ते हैं। ऑनलाइन टेनिस सट्टेबाजी एक ऐसी कला है जिसे सीखना आसान नहीं है।

टेनिस पर दांव कैसे लगाएं?

प्रणाली फुटबॉल की तरह ही है, केवल एक टीम के बजाय – एक खिलाड़ी। एक ओर, आप लाल और पीले कार्ड और प्रतिस्थापन जैसी बहुत सी लाइनें खो देते हैं। लेकिन आपको खिलाड़ियों के टेक-आउट शॉट्स, मिस और व्यक्तिगत गलतियों की संख्या के रूप में भी विविधता मिलती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि टेनिस दांव को सही तरीके से कैसे लगाया जाए, तो यह सलाह दी जाती है कि खेल के नियमों का ईमानदारी से अध्ययन करें।

टेनिस पर दांव लगाने की विशेषताएं

लाइव टेनिस सट्टेबाजी शायद इस खेल में सबसे रोमांचक चीज है। यह याद रखने की मुख्य विशेषता है। तथ्य यह है कि कोई भी खिलाड़ी हार सकता है, भले ही उसने पिछला सेट जीता हो। यह एक सामान्य घटना है जब मैदान पर किसी खिलाड़ी का दबदबा अचानक से शून्य हो जाता है। घटनाओं के इस मोड़ की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, लेकिन संभव है। और यह आपका मुख्य कार्य है।

इस खेल की कई अन्य विशेषताएं भी हैं

टेनिस पर बेट कैसे लगाएं और जीतें? इस खेल के लिए सट्टेबाजी को हमेशा ऑड्स के मामले में लाभदायक माना गया है। फुटबॉल या बास्केटबॉल में ऐसा कोई ब्रेक नहीं है, कोई स्पष्ट पसंदीदा नहीं है। एक ओर, आप आकर्षक दोहरे अंकों वाले ऑड्स से चूक रहे हैं। दूसरी ओर, एक स्पष्ट बाहरी व्यक्ति पर दांव लगाने का जोखिम उठाने की कोई आवश्यकता नहीं है।

ऑनलाइन टेनिस दांव रणनीति में न केवल खिलाड़ी के बारे में जानकारी एकत्र करना शामिल है, बल्कि नवीनतम समाचारों का अध्ययन भी शामिल है। कोई भी घटना उसके मनोबल और लड़ने के तरीके को प्रभावित कर सकती है। कई पसंदीदा टूर्नामेंट के शुरुआती चरणों में ही समाप्त हो जाते हैं, केवल खराब फॉर्म या उनके जीवन में घटनाओं की एक निश्चित श्रृंखला के कारण। लेकिन आपको विभिन्न विविधताओं का अनुभव करते हुए, स्वयं अपनी विधि चुनने की आवश्यकता है।

अक्सर, दो सेट खेले जाते हैं, लेकिन यदि स्कोर 1: 1 है, तो तीसरा जोड़ा जाता है। कुछ टूर्नामेंटों में 5 सेट तक खेले जा सकते हैं। उनके बीच खेल हैं, जीतने के लिए आपको 6 बार जीतना होगा। यानी एक खिलाड़ी सेट की शुरुआत बहुत अच्छी तरह कर सकता है, लेकिन अंत में वह तनाव नहीं झेल पाता और उसकी सारी कोशिशें बेकार हो जाती हैं. विन-विन टेनिस बेट्स काल्पनिक हैं, लेकिन आपको अन्य खेलों की तुलना में यहां अधिक सोचने की जरूरत है।

सही टेनिस स्कोर पर सट्टेबाजी के टिप्स काम आ सकते हैं। इस खेल में, आपको जीतने के लिए हर अवसर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। बड़ी संख्या में खेलों के कारण इस खेल में सटीक स्कोर पर दांव लगाने की संभावना बहुत अधिक होती है। यह उपयोग करने के लिए एक बहुत ही रोचक विशेषता है।

महिला और पुरुष टेनिस के बीच अंतर

निष्पक्ष सेक्स के प्रतिनिधियों में स्थिर प्रवाह नहीं होता है। इस वजह से, प्रतिद्वंद्वियों के पास हमेशा झटके के साथ तालमेल बिठाने का समय होता है। नतीजतन, ब्रेक पर दांव लगाना एक लाभदायक दिशा है। इसके अलावा, कई एथलीटों को सर्व करने में समस्या होती है। इस संबंध में, सांख्यिकीय संकेतकों का विश्लेषण करने के बाद, कोई भी आत्मविश्वास से दोहरी त्रुटियों पर दांव लगा सकता है।

पुरुषों के लिए स्थिति विपरीत है। वे आत्मविश्वास से अपनी सेवा रखते हैं। “सीढ़ी” रणनीति का उपयोग करके, आप सर्वर के गेम पर दांव लगा सकते हैं या गेम का कुल योग 9.5 से अधिक गेम है। ऑड्स सबसे ज्यादा नहीं होंगे, लेकिन सिंगल चेन आपको पॉट बढ़ाने की अनुमति देगी।

विशेष रूप से परिमच में खेल और टेनिस पर दांव लगाना न केवल पैसा कमाने का एक तरीका है, बल्कि एक सुखद शगल भी है। पैसा कमाने का तरीका सीखने के लिए आपको पेशेवर होने की आवश्यकता नहीं है। यह सब अनुभव के साथ आएगा, लेकिन पहले आपको कोशिश करने और सीखने की जरूरत है। बेटिंग परिमैच इसमें आपकी मदद करेगा।