SPORTS BETTING
Sign up
Parimatch slide 1

भारत में क्रिकेट एक बहुत ही लोकप्रिय खेल है। इसलिए, यहां एक पेशेवर लीग है, जिसे आईपीएल कहा जाता है। लोग इस खेल को देखना पसंद करते हैं, और इससे भी ज्यादा इस पर दांव लगाना पसंद करते हैं। यही कारण है कि परिमच आईपीएल एक बहुत ही लोकप्रिय खंड है।

यहां भविष्यवाणियां सही ढंग से करने के लिए, आपको खेल की विशेषताओं से अच्छी तरह वाकिफ होना चाहिए। इसके बारे में, साथ ही सट्टेबाजों के लिए परिमच की संभावनाओं के बारे में, हम आगे बात करेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग पर बेट कैसे लगाएं on Parimatch?

पहले आपको यह समझने की जरूरत है कि केवल एक सक्रिय खाते वाले पंजीकृत उपयोगकर्ता ही दांव लगा सकते हैं। कम से कम एक बार पुनःपूर्ति करना आवश्यक होगा। उसके बाद, आईपीएल परिमैच पर बेट लगाने के लिए, आपको आवश्यकता होगी:

  • क्रिकेट अनुभाग में जाएं;
  • वहाँ एक घटना खोजें;
  • एक बेट चुनें और उस पर क्लिक करें;
  • शर्त का भुगतान करें।

गुणांक, जो बदल सकता है, आपके द्वारा भुगतान करते ही स्थिर हो जाता है। यदि बेट जीत जाती है, तो आपको लाभ होगा, यदि नहीं, तो सट्टेबाज इसे ले लेता है।

Parimatch bonus for new players

सट्टेबाजी शुरू करना बहुत आसान बनाने के लिए, सट्टेबाज नए ग्राहकों को एक लाभदायक बोनस प्रदान करता है। यह तब अर्जित किया जाता है जब कोई व्यक्ति अभी-अभी परिमच वेबसाइट पर बेटर बन गया है और उसने एक निश्चित राशि के साथ खाते को फिर से भर दिया है। बोनस प्रोद्भवन के लिए आवश्यक न्यूनतम जमा राशि नियम और शर्तों में पाई जा सकती है।

नतीजतन, आपको एक राशि प्राप्त होगी। इसका इस्तेमाल आईपीएल बोनस परिमैच के तौर पर करना संभव होगा। नतीजतन, दांव जोखिम मुक्त है। भुगतान करते समय, आप बोनस का उपयोग करने का कार्य चुन सकेंगे। यदि शर्त हार जाती है, तो आप कुछ भी नहीं खोएंगे। और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको बिना निवेश के लाभ मिलेगा।

सट्टेबाजी के नियम और रणनीतियाँ

इस लीग में 8 टीमें आपस में प्रतिस्पर्धा करती हैं। वे घरेलू मैच और अवे गेम खेलते हैं। यह पता चला है कि प्रत्येक टीम 2 बार खेलती है। पहला राउंड पूरा होने के बाद, 4 विजेता तथाकथित प्लेऑफ़ में जाते हैं, जहाँ सबसे अच्छे परिणाम वाली 2 सबसे मजबूत टीमें पहले प्रतिस्पर्धा करती हैं।

Parimatch Bet

जो लोग दांव लगाते हैं वे आईपीएल परिमैच में सर्वश्रेष्ठ टीम चुनते हैं। यह सीधे लाइन पर बाधाओं को प्रभावित करता है। और यह पहली विशेषता है जिसे आपको अपनी रणनीति में उपयोग करने की आवश्यकता है। गुणांक हमेशा क्या हो रहा है की वास्तविक तस्वीर को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं।

दूसरा बिंदु यह है कि लाइव दांव लगाना सबसे अच्छा है। चूंकि खेल आमतौर पर लंबे समय तक चलते हैं, इसलिए प्रसारण सही भविष्यवाणी के लिए अधिक जानकारी एकत्र करने में मदद करता है। Parimatch IPL लाइव की बदौलत आप इस सुविधा तक पहुंच पाएंगे। और यह बहुत अच्छा है: सभी सट्टेबाज इसे पेश नहीं कर सकते।

खेल के नियमों, इस खेल की विशेषताओं को जानना, टीमों को समझना और यह समझना भी महत्वपूर्ण है कि संबंधित कारक परिणाम को कैसे प्रभावित करते हैं। उदाहरण के लिए, मौसम की स्थिति। इस सारी जानकारी का उपयोग करके ही सही भविष्यवाणी की जा सकती है। इसलिए, विश्लेषण किसी भी रणनीति का एक अनिवार्य हिस्सा है।

सट्टेबाजी के विकल्प और रेखाएं

बेटिंग साइट पर आपको तथाकथित लाइन मिलेगी। यह प्रत्येक मैच के लिए अलग से बनाया गया है और इसमें निम्नलिखित तत्व शामिल हैं:

  • मिलान की जानकारी;
  • सट्टेबाजी के बाजार;
  • गुणांक।

बाजार प्रजातियों के समान हैं। क्रिकेट में मुख्य प्रकार के दांव हैं:

  • मुख्य परिणाम (बिना ड्रा के), यानी विजेता टीम का चुनाव;
  • बाधा, यानी एक पूर्वानुमान जिसके साथ टीम जीतेगी;
  • कुल, यानी घावों की एक निश्चित संख्या;
  • खिलाड़ी आँकड़े (व्यक्तिगत);
  • मैच के आँकड़े (उदाहरण के लिए, कितने रन आउट हुए);
  • पहली पारी का नतीजा;
  • परिणाम ड्रा।

जैसा कि आप देख सकते हैं, Parimatch IPL सट्टेबाजी काफी विविध है। आपकी सुविधा के लिए यहां विभिन्न कार्य प्रदान किए गए हैं। आप अपने लिए सुविधाजनक प्रारूप में गुणांकों के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एशियाई को अमेरिकी या यूरोपीय में बदलें, आदि। एक कूपन में, आप एक परले दांव बनाकर कई दांवों को एक में जोड़ सकते हैं। साथ ही, यहां आप सिस्टम और बहुत कुछ कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।आईपीएल सट्टेबाजी युक्तियाँ

पेशेवर सट्टेबाज कुछ चिप्स का उपयोग करते हैं। वे परिणामों की अधिक सटीक भविष्यवाणी करने में उनकी मदद करते हैं। और यह कोई रहस्य नहीं है, इसलिए हम उनके बारे में बात कर सकते हैं।

आईपीएल सट्टेबाजी के लिए मुख्य सिफारिशें पारिमैच इंडिया सट्टेबाजी से पहले विचार करने वाले कारकों से संबंधित हैं। और यहाँ उनकी सूची है:

  • परिणाम ड्रा। बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि कौन पहले गेंद डालता है। यदि कोई टीम नए मैदान पर नई गेंद से खेलती है, तो उसे एक फायदा होता है, क्योंकि खेल के दौरान गेंद नहीं बदलती है;
  • मौसम। क्रिकेट बहुत मौसम पर निर्भर है। यदि बारिश शुरू हो जाती है, तो खेल रुक जाएगा, इसलिए जब बारिश की भविष्यवाणी की जाती है तो ड्रा के परिणाम और भी महत्वपूर्ण हो जाते हैं (क्योंकि खेल का समय सीमित है);
  • फील्ड कवरेज – यह बहुत अलग हो सकता है, जमीन से लेकर लॉन तक अलग-अलग लंबाई की घास के साथ। साथ ही, यह स्थायी नहीं है और देखभाल के आधार पर बदल सकता है। इसे ध्यान में रखना जरूरी है, साथ ही यह भी जानना जरूरी है कि इस मैदान पर होने वाला मैच किस टीम का है। सबसे अधिक संभावना है, वह ऐसी सतह पर खेलने की स्थिति के लिए बेहतर तैयार है;
  • पिछले खेलों में टीम के परिणामों के आंकड़े। इससे पता चलता है कि खिलाड़ी किस फॉर्म में हैं।

यह सब ट्रैक करने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए क्रिकेट पर सट्टा उन लोगों के लिए एक मामला है जो वास्तव में इस खेल में हैं।

निष्कर्ष

क्रिकेट एक अद्भुत खेल है जो पेशेवर सट्टेबाजों को बहुत पसंद है। मैचों का विश्लेषण करना दिलचस्प है। इस खेल से संबंधित भारत में सबसे हाई-प्रोफाइल इवेंट कई सट्टेबाजों में प्रस्तुत किया जाता है। लेकिन यह परिमच आईपीएल पर है कि इसके पास विश्लेषण के लिए सबसे लंबी लाइन और पर्याप्त आंकड़े हैं।

Get Bonus

सट्टेबाज इस खेल पर प्री-मैच के बजाय लाइव में दांव लगाना पसंद करते हैं। क्योंकि परिणाम ड्रॉ के परिणाम और मौसम जैसे कारकों से प्रभावित होता है। अगले मैच के परिणाम पर भविष्यवाणी करने का प्रयास करें!